आज का राशिफल

महाराष्ट्र में मुंबई सीमा शुल्क अधिकारियों ने जब्त किया 12.74 किलोग्राम सोना रंगोली बनाकर मतदान के लिए किया जागरूक सहरसा में आयोजित हुआ स्वीप जागरूकता अभियान उदयपुर : भामाशाहों की मदद लेकर स्मार्ट टीवी लगाकर स्मार्ट क्लास रूम तेजस्वी पहुंचे उदाकिशुनगंज विधान सभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानियां ने राज्यपाल व मुख्यमंत्री के साथ की राष्ट्रपति की अगवानी उत्तराखंड के जंगलों में लगी आग पर काबू पाने के लिए वन विभाग युद्धस्तर पर जुटा The Great Indian Kapil Show: खत्म हुई कपिल शर्मा के शो के पहले सीजन की शूटिंग परीक्षा परिणामों के मद्देनजर विद्यार्थियों को तनावमुक्त करने विभिन्न जिलों में कार्यशाला का आयोजन विशेष पिछड़ी जनजाति के बैगा मतदाताओं को वोट डालने कलेक्टर ने दिया नेवता मतदान केन्द्र का निरीक्षण कर लौट रहे बीएसएफ के जवानों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त-08 जवान घायल टोंक के गांवों में अब ड्रोन से होगा नैनो यूरिया खाद और कीटनाशक दवाई का छिड़काव मथुरा में गेहूं क्रय केंद्र के प्रभारियों के साथ बैठक पूर्वोत्तर रेलवे के अंतर्गत टनकपुर मथुरा विशेष गाड़ी का संचालन दिसंबर 2024 तक के लिए बढ़ा पीलीभीत में बदला मौसम का मिजाज आग को लेकर पीलीभीत टाइगर रिजर्व में भी सतर्कता बरतने के निर्देश आज का राशिफल। ₹30000 तक के महाडिस्काउंट पर मिल जाएंगे ये Gaming Laptop दवाओं का लाखों का खर्चा बचा लेगी ये दाल लखनऊ में सपा नेता राजकिशोर सिंह ने भाजपा की सदस्यता ली

आज का राशिफल

Simran Singh 26-07-2023 11:38:41

सिमरन सिंह  
लोकल न्यूज़ ऑफ़ इंडिया, 
नई दिल्ली:  

मेष राशि:

आज मेष राशि के जातकों को ऑफिस में सहकर्मियों के तालमेल बनाए रखने की जरूरत होगी क्योंकि टीम वर्क के जरिए आज काम में सफलता प्राप्त कर सकेंगे। आज आपको अनुभवी और विचारशील लोगों से मार्गदर्शन और प्रेरणा मिलेगी। कार्यक्षेत्र में सफलता से प्रसन्नता का अनुभव करेंगे। आज शाम के समय आप किसी लंबी दूरी की यात्रा पर भी जा सकते हैं। यदि लंबे समय से आपका कोई संपत्ति संबंधी विवाद चल रहा था तो वह आज समाप्त हो सकता है।

वृषभ राशि:

वृषभ राशि के जातक जो भी काम करेंगे, पूरे जोश और उत्साह के साथ करेंगे, जिससे हर काम में इन्हें सफलता मिलेगी। कारोबार में कोई डील अटक रही थी, तो आज सभी बाधाएं दूर होंगी, डील फाइनल हो सकती है। आज आप अपने मनोरंजन कार्यों पर भी कुछ धन खर्च करेंगे, लेकिन आपको इसे अपनी आर्थिक स्थिति को ध्यान में रखते हुए खर्च करना होगा, अन्यथा भविष्य में आर्थिक उलझनों का सामना करना पड़ सकता है। आज शाम के समय आप कुछ नई योजनाओं को मूर्त रूप देने में सफल होंगे।

मिथुन राशि:

सितारे कहते हैं कि आज मिथुन राशि के जातकों को काम पूरा करने के लिए अधिक मेहनत करनी होगी, फिर भी सफलता का स्तर संतुष्टिजनक नहीं होगा। अगर आज आप कोई नया काम करने की सोच रहे हैं तो उसे आज टाल दें और जो काम कर रहे हैं उसी पर फोकस करें। आज आपको घर और कार्यक्षेत्र दोनों ही जगह गुस्से पर नियंत्रण रखना होगा, नहीं तो यह आपके रिश्ते को मुश्किल में डाल सकता है। आज शाम के समय आप अपने जीवनसाथी को शॉपिंग पर ले जा सकते हैं। अगर आज आप किसी काम में निवेश करने की सोच रहे हैं तो ऐसा बिल्कुल न करें।
 

कर्क राशि:

आज कर्क राशि के जातक किसी धार्मिक स्थल की यात्रा पर जाने की योजना बना सकते हैं। कोई नई डील आज आपकी शर्तों के मुताबिक फाइनल हो जाएगी, लेकिन ध्यान रखें इसका जिक्र किसी से न करें, नहीं तो आपके विरोधी आपको परेशान कर सकते हैं। व्यापार में वृद्धि होगी। नए अनुबंध से लाभ होगा। आज कर्क राशि के जातक चतुराई और बौद्धिक कुशलता से किसी कठिन काम को सफल बना सकते हैं।

​सिंह राशि:

सिंह राशि के लिए आज सितारे कहते हैं कि आज आपको कोई भी काम भाग्य भरोसे नहीं छोड़ना चाहिए क्योंकि आज आपको भाग्य से नहीं अपनी मेहनत से सफलता मिलेगी। आज नौकरी में आप जो मेहनत करेंगे, उसके कारण आपके अधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे और आपका पद प्रभाव बढ़ेगा। सामाजिक कार्य से जुड़े लोगों को आज लाभ होगा। ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति की आज आप सहायता कर सकते हैं।

कन्या राशि:

रचनात्मक कार्यों में आज कन्या राशि वालों की रुचि रहेगी। आज आपको अपने काम से काम रखना चाहिए और दूसरों के मामलों से दूर रहना चाहिए नहीं तो अनावश्यक तनाव मिल सकता है। आज आप थोड़े भावुक रहेंगे और अपने मन के हिसाब
से काम करना चाहेंगे. किसी प्रकार का दबाव आपको पसंद नहीं होगा। कारोबार में आज उलझन की स्थिति रहेगी, पैसा अटक जाने से धन की कमी हो सकती है। आज शाम के समय आपकी मुलाकात किसी ऐसे मित्र से होगी जिसका आप काफी समय से इंतजार कर रहे थे।

​तुला राशि:

सितारे कहते हैं कि आज तुला राशि के जातकों के प्रयास सफल होंगे। वाणी में मधुरता और व्यवहार कुशलता से आप कारोबार में लाभ पा सकेंगे। आज परिवार में यदि कोई आपको भला-बुरा कहता है तो आपको उनकी बातों को दिल पर नहीं लेना चाहिए। आज आपको अपनी संतान के भविष्य से जुड़ा कोई फैसला लेना पड़ सकता है, जिसमें परिवार के बुजुर्ग सदस्य भी आपका समर्थन करते नजर आएंगे। आज आपको ससुराल पक्ष से धन लाभ होता नजर आ रहा है।

वृश्चिक राशि:

आज वृश्चिक राशि के सितारे कह रहे हैं कि, अगर आप आज पैसों का लेन-देन करने की सोच रहे हैं तो ऐसा बिल्कुल न करें क्योंकि उसके लिए दिन ठीक नहीं है। आज आप अपने व्यापार के लिए कुछ नए विचारों को आगे बढ़ाएंगे, जो आपको भविष्य में लाभ जरूर दिलाएंगे। आज शाम को पिता के साथ कुछ बातें मन में रखेंगे, जिससे आपको मानसिक शांति मिलेगी।

​धनु राशि:

धनु राशि के सितारे कहते हैं कि, आज आप जो भी काम करेंगे, पूरी लगन से करेंगे, जिससे आप प्रशंसा प्राप्त करेंगे। अपनी मेहनत का फल आपको मिलेगा। उच्च शिक्षा के रास्ते में आ रही बाधा दूर होगी। आज कुछ अनावश्यक खर्चों के कारण आपका मूड खराब हो सकता है। अपने क्रोध और वाणी को संयमित रखें नहीं तो इसका असर आपके पारिवारिक जीवन पर हो सकता है।

​मकर राशि:

आज मकर राशि के जातक घर के दैनिक कार्यों को निपटाने में व्यस्त रहेंगे। अगर आप किसी कानूनी दस्तावेज पर हस्ताक्षर करने वाले हैं तो दस्तावेज से ठीक से पढ लें नहीं तो बाद में परेशानी हो सकती है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य में आज कुछ गिरावट आ सकती है, इनकी सेहत का ध्यान रखें। संतान के कार्यों से आज आपका मान-सम्मान बढ़ेगा, जिससे आपका मन प्रसन्न होगा।

​कुंभ राशि:

आज आप अपने कार्यों में आ रही बाधाओं को दूर कर पाने में सफल होंगे। सुबह से ही आपको शुभ संदेश प्राप्त होते रहेंगे, जिससे आपका पूरा दिन सुखपूर्वक बीतेगा। आज आपका सामाजिक दायरा भी बढ़ा हुआ नजर आ रहा है, जिसके कारण आप नए लोगों से मेलजोल बढ़ाएंगे, जो आपके लिए फायदेमंद साबित होगा। लव लाइफ में आज तनाव का सामना करना पड़ सकता है। आज ससुराल में भी आपका मान-सम्मान बढ़ेगा।

मीन राशि:

मीन राशि के सितारे कहते हैं कि आज नौकरी में अपनी जगह बनाने के लिए आपको बहुत समझदारी से काम लेना होगा। आज आपको अपने स्वास्थ्य को लेकर भी सावधान रहना होगा क्योंकि इसमें गिरावट देखी जा रही है। आप किसी छोटी यात्रा पर जा सकते हैं। आज सुबह आप कुछ बातों को लेकर थोड़े परेशान रहेंगे लेकिन भाई के सहयोग से दोपहर बाद स्थिति सामान्य हो जाएगी।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :